क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में शुभमन गिल की होगी वापसी ?

Shubman Gill Australia

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेला जाना है। भारत ने पहले ही ऑस्ट्रेलिया पर 4 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लिया है। अब भारत के सामने इंदौर में जो सबसे बड़ी चुनौती है वो ये कि क्या के.एल राहुल टीम से ड्राप होंगे या फिर उन्हें एक और मौका दिया जाएगा। जिस तरह से राहुल के पीछे ट्रोलर्स पड़े हुए है। अगर उन्हें एक और मौका दिया जाता है तो फिर ये सोचने वाला विषय होगा। क्योकि आप उस खिलाड़ी को बाहर बैठा कर राहुल को मौका दे रहे हैं। जो बिते कई सीरीज से प्रचंड फॉर्म मे है। बात यहाँ शुभमन गिल की हो रही है जिन्होंने अपने बल्ले से पिछले 6 महीनो में खूब रन बटोरे हैं। 

आखिर दो टेस्ट में राहुल का खेलना मुश्किल 

जब अंतिम दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया का सिलेक्शन हुआ। तब राहुल तो टीम इंडिया के लिस्ट में शामिल थे लेकिन उनका नाम उप कप्तान से हटा दिया गया था। अब बताया जा रहा है कि उप कप्तान बनाने की जिम्मेदारी कप्तान रोहित शर्मा को सौपी गई है। राहुल से उप कप्तानी छीनने का तात्पर्य यही है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखरी दो टेस्ट में प्लेइंग 11 में से बाहर रहना पड़ सकता है। और अगर वो नहीं खेलते हैं तो शुभमन गिल का खेलना तय है क्योकि शुभमन जिस फॉर्म मे हैं वो सभी को पता है। 

ऐसे ही खेल की जानकारी के लिए आप Yolo247 की वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहाँ आपको हर वो खेल की खबर मिलेगी जो आपके लिए जरुरी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *